Breaking

Saturday, April 24, 2021

Battery Turbo Charge Optimizer App Review

 



Battery Turbo Charge Optimizer App Review 

अगर आप बैटरी चार्ज करने के लिए प्रतीक्षा समय कम करना चाहते हैं तो बैटरी टर्बो चार्जर सही ऐप है क्योंकि तेज चार्जर प्राप्त करने के लिए स्वचालित रूप से अन्य चीजों के बीच सेटिंग्स को ऑप्टिमाइज़ करना है। एक फास्ट चार्जर प्राप्त करने के लिए। तीन चार्जिंग मोड जो बेहतर तरीके से आपके फ़ोन सेटिंग्स का अनुकूलन करते हैं। बैटरी चार्ज, जो सेटिंग्स और हाल के अनुप्रयोगों और प्रक्रियाओं के प्रबंधन के लिए ज़िम्मेदार हैं जो आपकी बैटरी चार्ज करते समय आवश्यक नहीं हैं।

The Features of Battery Turbo Charge Optimizer App

मोड स्मार्टफ़ोन के उपयोग के अधीन हैं, आपको अपने फ़ोन का उपयोग बेहतर बैटरी चार्ज के लिए नहीं करना चाहिए। इसकी सेटिंग यह भी है कि जब आपका फ़ोन पूरी तरह से चार्ज हो जाए, तो आपको सूचित किया जाए, जब आप USB या AC से कनेक्ट हों। बैटरी टर्बो चार्जर पूरी तरह से है स्वचालित एप्लिकेशन, जो फोन को बंद या अनप्लग करने के लिए, काम करना बंद कर देता है और सभी सेवाएं आपकी सुविधा के लिए बहाल हो जाएंगी।
  • एक्सट्रीम मोड: हाल के ऐप्स, और ब्राइटनेस स्क्रीन, ब्लूटूथ, सिंक फ़ंक्शंस और अन्य चीज़ों की सेटिंग जैसे बैटरी चार्ज का प्रबंधन करें।
  • फास्ट मोड: केवल हाल ही के ऐप्स के प्रबंधन के लिए बैटरी चार्ज का अनुकूलन करें।
  • स्लो मोड: यह मोड केवल फोन सेटिंग्स (ब्लूटूथ, चमक, अन्य कार्यों के बीच सिंक) का प्रबंधन करने वाले चार्ज का अनुकूलन करेगा।

What Does mean by Battery Turbo Charge Optimizer App

यह अब तक का सबसे अच्छा फास्ट चार्जिंग ऐप है। जब तक आपको फास्ट चार्जिंग कॉर्ड मिला यह ऐप इसे 10x बेहतर बना देगा। यह आपकी बैटरी को हर मिनट बढ़ावा देगा। अत्यधिक यह सलाह देते हैं। यह पूरी तरह से सबसे अच्छा बैटरी चार्जिंग ऐप है, मैं निश्चित रूप से अपने दोस्तों और परिवार ट्वेंटी स्टार को इसकी सिफारिश करूंगा।

How to Downlaod Battery Turbo Charge Optimizer App

इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए आपको सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर पर जाना होगा, और इस ऐप को यहां से डाउनलोड करें। अन्यथा आप नीचे दिए गए डाउनलोड बटन पर क्लिक करके सीधे इस ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं। डाउनलोड करने के बाद आप इस ऐप का उपयोग और आनंद ले सकते हैं। बहुत बहुत धन्यवाद।




No comments:

Post a Comment