Breaking

Sunday, September 20, 2020

Call Forwarding App Review 2020

 Call Forwarding App Review 2020 in Hindi

इस ऐप का उपयोग आपके अन्य नंबरों पर कॉल अग्रेषित करने के लिए किया जाता है। आप अपनी संपर्क सूची से एक नंबर चुन सकते हैं और उस नंबर पर कॉल अग्रेषित कर सकते हैं।अभी के लिए, हमने केवल बिना शर्त या अनुत्तरित अग्रेषित करने के लिए लागू किया है। भविष्य के संस्करणों में कॉल अग्रेषण विकल्प शामिल होंगे। आप इस एप्लिकेशन को एप्लिकेशन आइकन से खोल सकते हैं या आप होम स्क्रीन पर ऐप विजेट डाल सकते हैं। यदि आपको अन्य नंबरों पर लगातार कॉल फॉरवर्डिंग की आवश्यकता होती है तो यह ऐप आपके लिए बहुत उपयोगी है। सेटिंग्स में जाने के बजाय फिर सेटिंग्स पर कॉल करें और फिर आगे की सेटिंग्स पर कॉल करें और फिर अंत में अपने कॉल को कॉन्फ़िगर करके, आप बस इस ऐप का उपयोग करके एक क्लिक में कॉल अग्रेषण को कॉन्फ़िगर कर सकते हैं।

DOWNLOAD LINK







The Features of  Call Forwarding App in Hindi 2021

कृपया अपने फोन को रीसेट / प्रारूपित न करें क्योंकि कॉल अग्रेषण आपके नेटवर्क प्रदाता के साथ पंजीकृत है और इसका आपके फोन से कोई लेना-देना नहीं है। इस ऐप को हटाने / अन-इंस्टॉल करने से सेटिंग नहीं बदलेगी। यह आपको कॉल को अग्रेषित करने देता है लेकिन वास्तविक कॉल फ़ॉरवर्डिंग आपके नेटवर्क प्रदाता के साथ पंजीकृत है।
  • फ़ोन बटन (मेनू) पर क्लिक करें।
  • सेटिंग्स पर क्लिक करें (शीर्ष दाएं कोने पर 3 डॉट बटन)।
  • कॉल सेटिंग में जाएं।
  • कॉल फॉरवर्डिंग सेटिंग्स पर जाएं।
  • वहां से सभी अग्रेषण को अक्षम करें।

What Does mean by Call Forwarding App in Hindi

यदि यह एप्लिकेशन आपके लिए काम नहीं करता है या आपका नेटवर्क नेटवर्क चयन मेनू (अमान्य MMI कोड त्रुटि) में सूचीबद्ध नहीं है, तो कृपया हमें एक ईमेल @ tushar.tcompany @ gmail.com ड्रॉप करें। हम आपके लिए जल्द से जल्द इस ऐप के नए अपडेटेड वर्जन पर फिक्स सुविधा प्रदान करेंगे। आप अंतिम नंबर को फॉरवर्ड कॉल के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। इसलिए अग्रेषण के दौरान हर बार नंबर दर्ज करने की आवश्यकता नहीं है। संस्करण 2.0, यदि आपके पास संपर्क के लिए एक से अधिक संख्या है तो आप एक संख्या चुन सकते हैं। उस संपर्क के सभी नंबरों को उस सूची में दिखाया जाएगा जैसे ही उस संपर्क का चयन किया जाता है। चयनित संख्या अग्रेषण के लिए पाठ बॉक्स में सेट की जाएगी।

2 comments: